रहना खाना फ्री जॉब ।। दिल्ली में 650 हेल्पर की जरुरत

रहना खाना फ्री जॉब

नमस्कार दोस्तों।
अगर आप को एक ऐसी जॉब की जरुरत है जिसमे आपको सैलरी के साथ साथ रहने और खाने की भी अच्छी व्यवस्था मिल सके तो आप एकदम सही जगह पर है। आज हम आपके लिए एक ऐसी जॉब के बारे में पूरी जानकारी लेकर आये है जहा पर आपको पंद्रह हजार से पच्चीस हजार तक की सैलरी के साथ साथ रहने और खाने की पूरी व्यवस्था दी जाएगी।

अगर आप इस जॉब को पाना चाहते है तो पांच मिनट लगाकर ये पूरी पोस्ट पढ़ लीजिये। यहाँ पर मै आपको इस जॉब के बारे में फुल डिटेल बताने वाला हु की आपको ये जॉब कैसे मिलेगी, आपको क्या क्या करना पड़ेगा और आपको इस जॉब के लिए कैसे बात करनी है। दोस्तों ये बहुत ही शानदार जॉब है और यहाँ पर आपको रहने और खाने की सुविधा के साथ साथ अच्छी सैलरी भी दी जाएगी तो आप थोड़ी सा अपना टाइम लगाकर अच्छे से पढ़ने के बाद ही इस जॉब के लिए अप्लाई करना ताकि आप इस जॉब को पा सके।

रहना खाना फ्री जॉब दिल्ली में 650 हेल्पर की जरुरत
रहना खाना फ्री जॉब दिल्ली में 650 हेल्पर की जरुरत

रहना खाना फ्री जॉब की डिटेल:

दोस्तों ये जॉब करने के लिए आपको दिल्ली जाना पड़ेगा। Mindscanner कंपनी ने अपने यहाँ हेल्पर के लिए ये जॉब निकली है। यहाँ पर आपको आपके एक्सपेरिस के हिसाब से पंद्रह हजार से पच्चीस हजार का मासिक वेतन दिया जायेगा। इसके साथ ही अगर आप दिल्ली में बाहर से आते है और आपको रहने के लिए जगह की जरुरत है तो कंपनी आपको रहने के लिए रूम देगी। एक रूम में दो लोगो को रहना पड़ेगा। प्रत्येक रूम में दो बेड दो अलमारी एक पंखा लगा मिलेगा। साथ ही आपको दिन में दो बार सुबह और शाम का खाना भी दिया जायेगा। अगर आप दिल्ली से है और आपका दिल्ली में घर है तो आपको आने जाने के लिए महीने का तीन हजार रूपए और दो हजार खाने के लिए आपकी सैलरी के साथ ही आपके बैंक अकाउंट में भेज दिए जायेंगे।

आपको यहाँ पर सामान डिलीवरी, ड्राइविंग, साफ सफाई, कस्टमर अटेंडेंट और कॉलिंग का काम मिल सकता है। अभी इस समय सामान डिलीवरी के पिच्चासी, ड्राइविंग के तेरह, साफ सफाई के पंद्रह, कस्टमर अटेंडेंट के दो सो पच्चास और कॉलिंग के तीन सो प्लस पद खाली है।

रहना खाना फ्री जॉब कितनी उम्र होनी चाहिए:-

अनपढ़ लोगो के लिए कुल 100 (सामान डिलीवरी के पिच्चासी+साफ सफाई के पंद्रह) पद है। उनसे सामान डिलीवरी, साफ सफाई का काम करवाया जायेगा। इन पदों पर आवेदन करने वालो की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। 08वी और 10वी पास के लिए कुल 13 पद है। उन्हें ड्राइविंग के लिए काम मिलेगा। इन पदों पर आवेदन करने वालो की उम्र 18 से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

12वी पास के लिए कुल 250 पद है। उन्हें कस्टमर अटेंडेंट का काम मिलेगा। इन पदों पर आवेदन करने वालो की उम्र 18 से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए। स्नातक के लिए 300+ पद है। उन्हें कॉलिंग, मैनेजर या सुपरवाइजर का पद दिया जायेगा। उनका मुख्य काम ये होगा की फैक्ट्री में काम अच्छे से हो और वर्कर्स सही से काम करे। इन पदों पर आवेदन करने वालो की उम्र 18 से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

रहना खाना फ्री जॉब कैसे होगा सिलेक्शन :-

इस जॉब में सिलेक्शन के लिए आपको इंटरव्यू देना होगा। इंटरव्यू में आपसे बेसिक से सवाल पूछे जायेंगे। इस इंटरव्यू का उद्देश्य लोगो की नॉलेज चेक करना नहीं है। ये इंटरव्यू लोगो की दिमागी हालत चेक करने के लिए लिया जायेगा। इसमें आपसे साधारण सी बात की जाएगी जैसे आपका नाम, उम्र, आप इस से पहले क्या काम करते थे, क्या आप ये काम करने के लिए खुश है…….. ऐसे ही कुछ साधारण से सवाल पूछे जायेंगे।

आपको इस इंटरव्यू से डरने की कोई जरुरत नहीं है यहाँ पर कंपनी सिर्फ ये देखना चाहती है की क्या आप इस काम को अच्छे से कर पाएंगे या नहीं और क्या आप इस काम को करने के लिए दिल से तैयार है। आपको इंटरव्यू के समय अच्छे से खुशी के साथ सब सवालों के जवाब देने है।

फीस:-

इस जॉब के लिए किसी प्रकार की कोई फीस नहीं ली जाएगी। किसी को भी जॉब के नाम पर 1 रूपया भी ना दे। कंपनी किसी से 1 रूपए भी नहीं मांगती है।

जॉब के लिए जरुरी कागज़:-

इस जॉब के लिए आपको कुछ जरुरी कागज़ो की जरुरत पड़ेगी, जैसे:-
1. आपकी डिग्री : अगर आप जिस जॉब के लिए अप्लाई कर रहे है उसके लिए पढाई की जरुरत है तो मांगी गयी क्लास की सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी आपको दिखानी पड़ेगी।
2. आधार कार्ड।

दुर्घटना होने पर क्या मिलेगा:-

अगर किसी भी व्यक्ति के साथ कंपनी के अंदर किसी भी प्रकार की कोई भी दुर्घटना होती है तो कंपनी उसका पूरा खर्चा उठाएगी। ऐसी दुर्घटनाओं से बचाव के लिए कंपनी में आपका 5 लाख का इंसोरेंस भी करवाया जायेगा।

हेल्थ इंसोरेंस:-

एक्सीडेंट इंसोरेंस के साथ ही कंपनी आपके लिए हेल्थ इंसोरेंस भी करवाएगी। हेल्थ इंसोरेंस की मदद से आप खुद का या अपनी फैमिली में किसी का भी किसी भी सरकारी या प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवा सकते है। अगर आप अनपढ़ है और सामान डिलीवरी, साफ सफाई का काम करते है तो कंपनी आपका पांच लाख का इंसोरेंस करवाती है। आठवीं या दसवीं पास ड्राइविंग स्टाफ का सात लाख का इंसोरेंस होगा। बाहरवीं पास कस्टमर अटेंडेंट स्टाफ का आठ लाख का हेल्थ इंसोरेंस करवाया जायेगा। इसी के साथ स्नातक पास कॉलिंग, मैनजेर या सुपरवाइजर का दस लाख का हेल्थ इंसोरेंस किया जायेगा।

हेल्थ इंसोरेंस में आप किसी भी सरकारी या प्राइवेट अस्पताल में अपने पुरे परिवार का इलाज करवा सकते हो। आपके परिवार में आप, आपकी पत्नी या आपके पति, आपके अविवाहित बच्चे, आप पर आश्रित आपके माता पिता शामिल होंगे।

हर जॉब की जानकारी सबसे पहले देखने के लिए क्या करे:-

हमारी इस वेबसाइट पर आपको नवीनतम नौकरियों या सभी नवीनतम योजनाओं से संबंधित सभी अपडेट प्राप्त होंगे। अगर आप हर पोस्ट से संबंधित नोटिफिकेशन प्राप्त करना चाहते हैं तो सबसे पहले हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें। हमारे टेलीग्राम चैनल का आधिकारिक लिंक इस पैराग्राफ के नीचे दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर नौकरी या योजना पोस्ट की अधिसूचना तुरंत या सबसे पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लाभ यह है कि आपको सभी महत्वपूर्ण सूचनाएं तुरंत मिल जाएंगी।

Add a Comment

Your email address will not be published.